top of page
Image 5 - 970px × 90px.png
mt6ebwdy.png
  • Writer's pictureLovej

"Rajkummar Rao की पत्नी Patralekha ने 'IC 814: The Kandahar Hijack' में एयर होस्टेस के अनुभव साझा किए, जिसमें एक जोरदार थप्पड़ खाने पर तापसी पन्नू की याद आ गई।"


patralekha



1. शूटिंग के दौरान की चुनौतियाँ

पत्रलेखा ने बताया कि शूटिंग के दौरान एयरक्राफ्ट में 100 से अधिक क्रू मेंबर्स थे, जिससे वह काफी क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस कर रही थीं। एयर कंडीशनिंग की समस्या के कारण उन्हें और अन्य सदस्यों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। पत्रलेखा ने कहा, "जब शूट खत्म हुआ, तो मुझे बहुत अजीब सा महसूस हुआ। इस स्थिति से बाहर आने के लिए मुझे लगभग एक हफ्ता लगा।"


2. थप्पड़ का अनुभव

पत्रलेखा ने बताया कि उन्हें अपने को स्टार से एक जोरदार थप्पड़ खाना पड़ा। उन्होंने कहा, "जब मैंने सुना कि तापसी ने फिल्म 'थप्पड़' में 15 थप्पड़ खाए थे, तो मैंने कहा चलो करते हैं। लेकिन यह आसान नहीं था।" थप्पड़ खाने के इस अनुभव ने उन्हें यह समझने में मदद की कि एक्टिंग में केवल एक्शन सीन करना ही नहीं, बल्कि उसे महसूस करना भी जरूरी है।


3. अनुभव सिन्हा के निर्देशन में

'IC 814: The Kandahar Hijack' को अनुभव सिन्हा ने निर्देशित किया है, जो पहले भी कई सफल फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। पत्रलेखा ने कहा कि अनुभव सर के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था, लेकिन शूटिंग के दौरान की चुनौतियों ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से थका दिया।


4. सीरीज की कहानी

यह सीरीज 1999 में हुई इंडियन एयरलाइंस की फ्लाइट 814 के हाईजैक की सच्ची कहानी पर आधारित है। पत्रलेखा के किरदार का नाम 'इंद्राणी' है, जो एक एयर होस्टेस है। इस सीरीज में विजय वर्मा, दीया मिर्जा, नसीरुद्दीन शाह और पंकज कपूर जैसे कई प्रसिद्ध कलाकार भी शामिल हैं।


5. मानसिक स्वास्थ्य की चुनौतियाँ

पत्रलेखा ने बताया कि शूटिंग के दौरान की परिस्थितियों ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर भी असर डाला। उन्होंने कहा, "यह अनुभव बहुत ही टफ था। मैं कभी भी इस तरह की हाईजैक स्थिति में नहीं फंसना चाहती, क्योंकि सब कुछ एकदम रियल लग रहा था।"


6. रिलीज की तारीख

'IC 814: The Kandahar Hijack' 29 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। इस सीरीज का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।


पत्रलेखा का यह अनुभव दर्शाता है कि एक्टर के रूप में उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ती है, और कैसे वे अपने किरदारों को जीने के लिए खुद को शारीरिक और मानसिक चुनौतियों में डालते हैं। यह सीरीज न केवल एक थ्रिलर है, बल्कि यह वास्तविकता पर आधारित एक महत्वपूर्ण कहानी भी है, जो दर्शकों को सोचने पर मजबूर करेगी।

0 views0 comments
mt6ebwdy.png
bottom of page